Home दुनिया समाचार कूड़े से भरे ट्रक पर चढ़े भालू के रिएक्शन देख झूमे लोग,...

कूड़े से भरे ट्रक पर चढ़े भालू के रिएक्शन देख झूमे लोग, मस्ती करते पहुंचा पुलिस स्टेशन, देखें वायरल Pics


Viral Pics : ट्रक पर चढ़े भालू की मुस्कराती तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social media) पर इंसान ही नहीं, जानवर भी धमाल मचाते हैं, ऐसे ही नजारा अमेरिका के पेनसिल्वेनिया प्रांत में कूड़े से भरे ट्रक पर चढ़े एक भालू (Bear) दिखाया. ट्रक पर बेखौफ होकर मस्ती के माहौल में भालू ने जब मुस्कान बिखेरी तो सोशल मीडिया पर सनसनी बनते देर न लगी. उसकी तस्वीरों (Viral pics) को कैमरे में कैद करने वाले शख्स ने इसे फेसबुक (Facebook) पर पोस्ट किया तो हजारों यूजर्स दिलचस्प कमेंट पोस्ट करने से खुद को रोक न सके. 

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें: भेड़ियों ने भालू के बच्चों पर किया Attack, तो सामने खड़ी हो गई मां और फिर… देखें पूरा Video

अमेरिका के पेनसिल्वेनिया प्रांत में यह वाकया पेश आया, हुआ यूं कि किडर टाउनशिप पुलिस विभाग को फेसबुक पर शिकायत मिली कि कूड़े के ट्र्क पर चढ़ा एक भालू शहर में देखा गया है, इस बीच फेसबुक पर एक यूजर्स ने ट्रक पर बैठे भालू की तस्वीर भी पोस्ट कर दी. इनमें से कुछ तस्वीरों में भालू को अनोखे अंदाज में मुस्कराते हुए देखा गया. फिर क्या था भालू की तस्वीरें वायरल हो गईं. फेसबुक पर कुछ ही घंटों में 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया और हजारों ने इस पर हंसी से लोटपोट कर देने वाले कमेंट भी साझा किए.

यह भी पढ़ें: पूल के पास कुर्सी पर सो रहा था शख्स, अचानक आया भालू और फिर किया कुछ ऐसा… देखें Video

सोशल मीडिया पर मोली स्मिथ नाम के यूजर्स ने लिखा, ब्लैक बियर यात्रा को पूरी तरह इंज्वाय कर रहा था, उसके चेहरे पर शिकन तक न थी, एक अन्य यूजर्स ने कहा, यह परफेक्ट स्माइल थी, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. हालांकि पुलिस को भालू को सुरक्षित नीचे उतारने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी. ट्रक का ड्राइवर आराम से गाड़ी चलाते हुए उसे पुलिस स्टेशन तक ले आया, भालू ने भी इस दौरान किसी को परेशानी में नहीं डाला. एक यूजर्स ने लिखा, बियर छोटे-छोटे रोमांच से ऊब रहा था और इस बार उसने कुछ बड़ा करने की ठानी औऱ कर दिखाया.

यह भी पढ़ें: घर के दरवाज़े पर आकर भालू का बच्चा करने लगा मस्ती, मां ने गुस्से में उठाया और फिर – देखें Video

किडर पुलिस ने भी भालू की इस राइड में खलल डालने की कोशिश नहीं की. रास्ते में ही ट्रक को रोककर भालू को भगाने या अफरा-तफरी के माहौल से बचते हुए ट्रक को पुलिस स्टेशन लाना ही मुनासिब समझा गया. फिर भालू को सुरक्षित इलाके में छोड़ दिया गया. पुलिस का कहना है कि शहरी इलाकों में भालू के घुस जाने की शिकायतें लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन वे किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं. 

 





Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

पूर्व मंत्री को ‘आइटम’ कहने पर कमलनाथ ने दी सफाई, कहा- नाम भूल गया था

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो).भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने इमरती देवी (Imarati Devi) पर दिए गए अपने बयान से...

लंबे आदोलन के बाद राज्य सरकार ने स्वीकार की मांगें, इंटर्न डॉक्टरों ने डांस कर मनाई खुशी

जोधपुर10 मिनट पहलेकॉपी लिंकराज्य सरकार की तरफ से मांगे स्वीकार किए जाने के बाद जोधपुर में खुशी मनाते इंटर्न डॉक्टर।अब इंटर्न को 7...

कमलनाथ की टिप्पणी पर महिला आयोग ने जवाब मांगा, कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को लिखा

कमलनाथ ने एमपी की मंत्री इमरती देवी को लेकर की थी विवादित टिप्पणीनई दिल्ली: राष्ट्रीय महिला आयोग ने मध्य प्रदेश सरकार की मंत्री...