Home राजस्थान समाचार घर में मिले पति-पत्नी और बेटे के शव, पुलिस को शक- बेटे...

घर में मिले पति-पत्नी और बेटे के शव, पुलिस को शक- बेटे के आत्महत्या के बाद पति ने पत्नी की हत्या कर खुद जान दी


दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 05:10 PM IST

जोधपुर. शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र के शंकर नगर में पीपली चौराहे के समीप शुक्रवार को एक ही परिवार की तीन सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मां-बेटे के शव अलग-अलग कमरों में पलंग पर पड़े मिले है। वहीं पिता का शव लटका हुआ मिला। प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि सबसे पहले बेटे ने आत्महत्या की। उसके बाद पिता ने मां की हत्या कर दी और खुद फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। आला पुलिस अधिकारी व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है।

 
शंकर नगर के सेक्टर डी में रहने वाले 52 वर्षीय राजेन्द्र सुथार, उनकी 48 वर्षीय पत्नी इंद्रा व 23 वर्षीय पुत्र नीतिन के शव उनके मकान में पड़े पाए गए। नीतिन के एक दोस्त ने उसे सुबह से कई बार फोन किया, लेकिन उसने उठाया नहीं। इस पर वह अन्य दो दोस्त को लेकर नीतिन के घर पहुंच गया। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

इस पर उन्होंने खिड़की से देखा तो नीतिन पलंग पर लेटा मिला। आवाज देने पर कोई हलचल नहीं होते देख उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जाकर देखा तब तक नीतिन की मौत हो चुकी थी। इस पर उन्होंने पुलिस व पड़ोसियों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक साड़ी पंखे से लटक रही थी और एक आरी पलंग के पास पड़ी थी। नीतिन के गले पर फंदे के निशान भी साफ नजर आ रहे थे।

ऐसा लग रहा था कि आरी से साड़ी को काट कर नीतिन को नीचे उतारा गया। दूसरे कमरे में टीवी चल रहा था और पलंग पर इंद्रा का शव एक कपड़े से ढंका हुआ पड़ा था। वहीं कमरे में एक हुक से राजेन्द्र का शव लटक रहा था। इंद्रा के गले पर कुछ निशान नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा है कि बेटे के आत्महत्या करने के बाद सदमें में आए राजेन्द्र ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस टीम मामले की गहनता से जांच कर रही है। मौके से पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

देर रात तक लोगों के साथ की गपशप
राजेन्द्र सुथार के पड़ोसियों का कहना है कि रात सवा ग्यारह बजे तक परिवार के तीनों सदस्य गली में टहल रहे थे। साथ ही मिलने वाले लोगों से बहुत गपशप भी की। वहीं मौके पर पहुंचे इंद्रा के पिता का कहना है कि कल शाम को बेटी से बात हुई थी। बातचीत के दौरान उसने किसी प्रकार की परेशानी का जिक्र तक नहीं किया। ऐसे में तीनों का इस तरह जान देना समझ से परे है। 



Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

CSK vs RR Live Score, IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 126 रनों का लक्ष्य

अबु धाबी. आईपीएल (IPL 2020) में 37वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला...

असम के डॉक्टर का PPE किट पहनकर डांस करते हुए वायरल हुआ Video, सोशल मीडिया में हो रही है तारीफ

मुंबई: कोरोना संकट के दौर में हमारे स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों की सेवा कर रहे हैं, उसी के साथ उनके मनोरंजन...

दिल्ली-एनसीआर में मोमोज की आड़ में ड्रग्स सप्लाई, दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने ड्रग्स सप्लाई करने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार किया है.नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने नेपाल से दिल्ली-एनसीआर में...