Home देश समाचार मुंबई में स्ट्रगलिंग एक्टर की सन्दिग्ध मौत, परिवार ने पुलिस पर लगाया...

मुंबई में स्ट्रगलिंग एक्टर की सन्दिग्ध मौत, परिवार ने पुलिस पर लगाया जांच नहीं करने का आरोप


अक्षत मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है

मुंबई:

मुंबई में एक और शख्स की सन्दिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मरने वाले का नाम अक्षत उत्कर्ष चौधरी है. शहर की अंबोली पुलिस के मुताबिक 26 साल के अक्षत ने टॉवल का फन्दा बनाकर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली. जबकि परिवार वालों का कहना है कि कोई टॉवल से कैसे फांसी लगा सकता है? परिवार ने पुलिस पर जांच नहीं करने का आरोप लगाया है. मामला 27 सितंबर रात 11 बजे का है. अंधेरी पश्चिम में रहने वाले अक्षत के बारे में बताया जाता है कि वो प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने के साथ अभिनय के क्षेत्र में भी भाग्य आजमा रहे थे. अक्षत मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. वो भोजपुरी फिल्मों में किस्मत आजमाने मुंबई आया था.

यह भी पढ़ें

अक्षत के चाचा विक्रम किशोर ने पुलिस को बयान दिया है कि अक्षत के साथ एक दूसरी स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस स्नेहा चौहान रहती थी. स्नेहा चौहान और अक्षत के बीच काफी घनिष्ठता थी. 27 सितंबर की रात अक्षत की गर्लफ्रेंड ने ही कॉल कर पुलिस को बुलाया. अक्षत दो साल से मुंबई के अंधेरी वेस्ट के अंबोली में रह रहे थे.

अंबोली पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने के बाद अक्षत को कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है. एडीआर दर्ज कर जांच जारी है.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

iCall: 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)



Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

हरियाणवी सिंगर पर फायरिंग कर धमकी देने के आरोपी धत्तरवाला में डकैती की योजना बनाते पकड़े

झुंझुनूं21 मिनट पहलेकॉपी लिंकदतौली में मशहूर हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी पर फायरिंग करने के आरोपी जिले के धत्तरवाला गांव में डकैती की योजना...

भारत ने ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल के लड़ाकू विमान से दागे जा सकने वाले प्रारूप का परीक्षण किया

सुखोई एमकेआई-30 विमान (फाइल फोटो).नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना ने ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल के लड़ाकू विमान से दागे जा सकने वाले प्रारूप का...