Home देश समाचार राजस्थान के बागी कांग्रेस विधायकों का सीएम अशोक गहलोत को जवाब, हम...

राजस्थान के बागी कांग्रेस विधायकों का सीएम अशोक गहलोत को जवाब, हम दिल्ली में बीजेपी के बंधक नहीं


राजस्थान के कांग्रेस के एमएलए सुरेश मोढ़ी, वेदप्रकाश सोलंकी और मुरारीलाल मीना.

नई दिल्ली:

सचिन पायलट (Sachin Pilot) के खेमे के राजस्थान (Rajasthan) के कांग्रेस (Congress) के विधायक दिल्ली में हैं. उन्होंने बीजेपी (BJP) द्वारा उनको उनकी पार्टी से दूर रहने का दबाव बनाने की बात का खंडन किया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने (Ashok Gehlot) आज आरोप लगाया था कि कांग्रेस के विधायक पार्टी से मदद मांग रहे हैं, वे वहां से भागना चाहते हैं. सचिन पायलट के खेमे के विधायकों ने मुख्यमंत्री के इस दावे का खंडन करते हुए अपने वीडियो संदेश जारी किए हैं.   

यह भी पढ़ें

दौसा के विधायक मुरारी लाल मीणा ने कहा है कि ”हमने न तो कांग्रेस छोड़ी है, न बीजेपी के साथ गए हैं. हम माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी के पिछले डेढ़ साल की कार्यप्रणाली की शिकायत लेकर हाईकमान के सामने अपनी व्यथा रखने दिल्ली आए हुए हैं.”

नीम का थाना के विधायक  सुरेश मोढ़ी ने कहा कि ”हमारे आसपास न तो बाउंसर हैं, न हमें बीजेपी ने बंधक बना रखा है. हम यहां स्वेच्छा से बैठे हैं. माननीय अशोक जी गहलोत ने मेरे क्षेत्र में कोई काम नहीं किया. अब हम पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. उनसे निवेदन है कि कुर्सी बचाए रखें पर गलत आरोप न लगाएं.” 

चाकसू के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि ”हम लोग यहां सचिन पायलट के साथ हैं, कांग्रेस के साथ हैं. किसी ने अब तक ये नहीं कहा है कि हम कांग्रेस के खिलाफ हैं. हम सचिन पायलट जी को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करने आए हैं.”





Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

लंबे आदोलन के बाद राज्य सरकार ने स्वीकार की मांगें, इंटर्न डॉक्टरों ने डांस कर मनाई खुशी

जोधपुर10 मिनट पहलेकॉपी लिंकराज्य सरकार की तरफ से मांगे स्वीकार किए जाने के बाद जोधपुर में खुशी मनाते इंटर्न डॉक्टर।अब इंटर्न को 7...

कमलनाथ की टिप्पणी पर महिला आयोग ने जवाब मांगा, कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को लिखा

कमलनाथ ने एमपी की मंत्री इमरती देवी को लेकर की थी विवादित टिप्पणीनई दिल्ली: राष्ट्रीय महिला आयोग ने मध्य प्रदेश सरकार की मंत्री...

दुनिया भर में चार करोड़ के पार हुई Covid-19 के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या : रिपोर्ट

पूरी दुनिया में अबतक कुल 4 करोड़ लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)नई दिल्ली: साल की शुरुआत से ही धीरे-धीरे...