Home देश समाचार राहुल गांधी ने PM मोदी की ली 'चुटकी' तो भड़के केंद्रीय मंत्री...

राहुल गांधी ने PM मोदी की ली ‘चुटकी’ तो भड़के केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, दिया ये जवाब


राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक बार फिर साधा निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

चीनी घुसपैठ, कोरोनावायरस, बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर मोदी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर लगातार निशाना साध रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर हमला बोला है. राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी का एक वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है. राहुल ने पीएम मोदी के एक शीर्ष कंपनी के अधिकारी से बातचीत का वीडियो शेयर किया है. राहुल गांधी के इस बयान का केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें

राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा, “भारत के लिए असल खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री को समझ नहीं है… वास्तविकता यह कि उनके आसपास मौजूद किसी भी शख्स में उन्हें यह बताने की हिम्मत नहीं है.”

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी के इस टिप्पणी पर उन्हें जवाब दिया है. गोयल ने कहा, “राहुल गांधी के इर्द-गिर्द मौजूद किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे उन्हें बता सके कि उन्हें कुछ समझ नहीं आता है. जब दुनिया की अग्रणी कंपनी के सीईओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार का समर्थन किया है तो वह उसका मजाक उड़ा रहे हैं.”

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में पवन ऊर्जा में भविष्य की संभावनाओं पर एक कंपनी की सीईओ के साथ बातचीत की. इस वीडियो में पीएम मोदी ने पूछा कि पवन ऊर्जा के आपके टरबाइन जहां नमी ज्यादा है, वहां हवा में से पानी सोख करके स्वच्छ जल भी उत्पादित कर सके तो यह गांवों के पेयजल की समस्या सुलझा सकते हैं. हम यह सुझाव देते हैं. क्या आपके वैज्ञानिक इस दिशा में कुछ कर सकते हैं.

वीडियो: किसान बचाओ आंदोलन : खुद ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे राहुल गांधी





Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

लंबे आदोलन के बाद राज्य सरकार ने स्वीकार की मांगें, इंटर्न डॉक्टरों ने डांस कर मनाई खुशी

जोधपुर10 मिनट पहलेकॉपी लिंकराज्य सरकार की तरफ से मांगे स्वीकार किए जाने के बाद जोधपुर में खुशी मनाते इंटर्न डॉक्टर।अब इंटर्न को 7...

कमलनाथ की टिप्पणी पर महिला आयोग ने जवाब मांगा, कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को लिखा

कमलनाथ ने एमपी की मंत्री इमरती देवी को लेकर की थी विवादित टिप्पणीनई दिल्ली: राष्ट्रीय महिला आयोग ने मध्य प्रदेश सरकार की मंत्री...

दुनिया भर में चार करोड़ के पार हुई Covid-19 के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या : रिपोर्ट

पूरी दुनिया में अबतक कुल 4 करोड़ लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)नई दिल्ली: साल की शुरुआत से ही धीरे-धीरे...