Home Uncategorized Eng Vs WI: स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीसरे दिन बरपाया कहर, ऐसे जाल...

Eng Vs WI: स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीसरे दिन बरपाया कहर, ऐसे जाल बिछाकर लिए 6 विकेट… देखें पूरा Video


Viral Video: स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीसरे दिन बरपाया कहर, ऐसे जाल बिछाकर लिए 6 विकेट…

England Vs West Indies 3rd Test: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (Eng Vs WI) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला मैनचेस्टर (Manchester Test) के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जा रहा है. इस मुकाबले को जो जीतेगा, उसके नाम सीरीज रहेगी. इंग्लैंड (England Cricket Team) जीत के बहुत नजदीक पहुंच चुका है. अगर चौथे दिन बारिश नहीं पड़ती है तो इंग्लैंड के पास जीत का सुनहरा मौका होगा. मैच के हीरो स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) रहे. ब्रॉड (Stuart Broad) ने पहली पारी में 31 रन देकर छह विकेट लिये जिससे इंग्लैंड ने तीसरे दिन सुबह के सत्र में वेस्टइंडीज को 197 रन पर आउट करके 172 रन की बढ़त हासिल की. ब्रॉड ने तीसरे दिन भी गेंद से कहर बरपाया और दूसरी इनिंग में वेस्टइंडीज को एक के बाद एक दो झटके दे दिए. तीसरे दिन स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने कुल 6 विकेट लिए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

देखें Video:

वेस्टइंडीज के सामने 399 रन का लक्ष्य रखा गया है. जिसको हासिल करना उनके लिए काफी मुश्किल है. वेस्टइंडीज ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट 10 रन बनाये हैं और वह लक्ष्य से अभी 389 रन दूर है. ब्रॉड (आठ रन देकर दो) ने ये दोनों विकेट लेकर अपने कुल टेस्ट विकेटों की संख्या 499 पर पहुंचायी. 

सिर्फ गेंद से ही नहीं, बल्कि बल्ले से भी स्टुअर्ट ब्रॉड ने कमाल दिखाया. टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 45 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली जो 2013 के बाद उनका सर्वोच्च स्कोर है और फिर अपने करियर में 18वीं बार पारी में पांच या इससे अधिक विकेट लिये.

ब्रॉड ने दिन की अपनी तीसरी गेंद पर ही होल्डर को पगबाधा आउट कर दिया. कैरेबियाई कप्तान ने डीआरएस का सहारा लिया लेकिन मैदानी अंपायर का फैसला कायम रहा. इसके बाद उन्होंने अपने तीसरे ओवर में रखिम कोर्नवॉल (10) और रोच (शून्य) को पवेलियन भेजा.





Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

भारत ने ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल के लड़ाकू विमान से दागे जा सकने वाले प्रारूप का परीक्षण किया

सुखोई एमकेआई-30 विमान (फाइल फोटो).नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना ने ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल के लड़ाकू विमान से दागे जा सकने वाले प्रारूप का...

विदेश सचिव ने फ्रांसीसी राजनयिक से मुलाकात की, सुरक्षा सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला.पेरिस: विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला ने शुक्रवार को फ्रांस की अंतरराष्ट्रीय संबंध और रणनीति महानिदेशक (डीजीआरआईएस) एलिस गुइटन के साथ...