Home खेल समाचार IPL 2020: अमित मिश्रा की बड़ी बात, कहा- जिसका हकदार था, मुझे...

IPL 2020: अमित मिश्रा की बड़ी बात, कहा- जिसका हकदार था, मुझे वह नहीं मिला


अमित मिश्रा ने कहा कि वह अब सिर्फ अपने खेल पर ही ध्‍यान देते हैं. (फोटो क्रेडिट: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ट्विटर हैंडल )

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि वह दूसरे से कमतर हैं या नहीं.

अबुधाबी. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा  (Amit Mishra)  ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में जैसी सफलता हासिल की वैसे भारतीय टीम के साथ उनका करियर कभी परवान नहीं चढ़ा, लेकिन इस लेग स्पिनर ने इस बारे में सोचना छोड़ दिया है.मिश्रा ने आईपीएल में 148 मैचों में 157 विकेट लिये है और वह इस लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में लसित मलिंगा के बाद दूसरे स्थान पर हैं.

मिश्रा ने सोमवार को कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं दूसरे से कमतर हूं या नहीं. मैं पहले इस बारे में बहुत ज्यादा सोचता था, इसलिए दिमाग भटक जाता था, अब मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देता हूं.

लोग जानते हैं, इतना ही काफी

उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह नहीं मिला, जिसका मैं हकदार था. लोग जानते हैं कि अमित मिश्रा कौन है. मेरे लिए इतना ही काफी है. मुझे अपने क्रिकेट और गेंदबाजी पर ध्यान देना होता है जो मैं कर रहा हूं.इस 37 साल के गेंदबाज ने हरियाणा के अपने साथी गेंदबाज राहुल तेवतिया की तारीफ की. उन्होंने कहा आईपीएल की किवदंतियों में जगह बनाने वाली पारी खेलकर राहुल तेवतिया ने आशातीत प्रदर्शन किया है. तेवतिया और अमित मिश्रा दोनों हरियाणा से हैं और 2018 में दिल्ली कैपिटल्स के लिये साथ खेले थे.

राजस्थान रॉयल्स के लिये खेलते हुए तेवतिया ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 18वें ओवर में पांच छक्के जड़कर मैच का पासा पलट दिया. मिश्रा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कहा कि वह अपनी बल्लेबाजी पर फोकस कर रहे थे, जिस तरह से राहुल ने खेला, यह हरियाणा क्रिकेट के भविष्य के लिये अच्छा है. मैं चाहता हूं कि वह आगे भी ऐसे ही खेलते रहे.

बल्‍लेबाजों की मददगार है अबुधाबी की पिच

मिश्रा ने कहा कि अबुधाबी की पिच बल्लेबाजों की मददगार है. उन्होंने कहा कि हमने इस विकेट पर अभ्यास नहीं किया है, लेकिन यह बल्लेबाजों की मददगार है. थोड़ी धीमी है और बल्लेबाज को शॉट खेलने के लिये समय मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: युवराज सिंह के बल्‍ले से खेल रहे हैं शुभमन गिल! KKR के बल्‍लेबाज ने खोला ‘राज’

IPL 2020: आर अश्विन की चोट पर आया नया अपडेट, जानें कब करेंगे मैदान पर वापसी
दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग के बारे में उन्होंने कहा कि वह इतने लंबे समय तक खेले हैं कि उन्हें खिलाड़ियों की मनोदशा के बारे में पता है. किसी में आत्मविश्वास की कमी या अति आत्मविश्वास है तो उन्हें पता है कि क्या कहना है. वह हमेशा सकारात्मक बात करते हैं और उनसे खिलाड़ियों के साथ तालमेल के बारे में काफी कुछ सीखा है.





Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

KKR vs KXIP Highlights, IPL 2020: पंजाब ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया

नई दिल्‍ली. बेहतरीन गेंदबाजी के बाद शानदार बल्‍लेबाजी के दम पर किंग्‍स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट के अंतर...