Home खेल समाचार IPL 2020: ग्लेन मैक्सवेल की मानसिक हालत पर उठा सवाल, मंगेतर ने...

IPL 2020: ग्लेन मैक्सवेल की मानसिक हालत पर उठा सवाल, मंगेतर ने दिया करारा जवाब


IPL 2020: मैक्सवेल की मानसिक हालत पर उठा सवाल, पत्नी ने दिया करारा जवाब

आईपीएल 2020 में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है, वो 4 मैच में सिर्फ 30 रन बना सके हैं.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. उसने  चार में से तीन मैच गंवा दिये हैं. पंजाब के खराब प्रदर्शन की वजह उनके स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का आउट ऑफ फॉर्म होना भी है. इस सीजन में खेले गए अबतक चार मैचों में मैक्सवेल का बल्ला नहीं चला है और वो महज 10 की औसत से 30 रन बना सके हैं. मैक्सवेल के खराब प्रदर्शन के बाद अब उनपर सवालिया निशान लगने लगे हैं और सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर ग्लेन मैक्सवेल की मानसिक स्थिति पर ही सवाल खड़े कर दिये, जिसके बाद उनकी मंगेतर ने उसे करारा जवाब भी दिया है.

मैक्सवेल हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल, पत्नी ने दिया जवाब
अकसर खिलाड़ी खराब प्रदर्शन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. ग्लेन मैक्सवेल के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. दरअसल फैन ने मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की मंगेतर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें एक सलाह दी. फैन ने विन्नी को सलाह दी कि उन्हें ग्लेन मैक्सवेल को छोड़कर किसी भारतीय से शादी कर लेनी चाहिए. इसके बाद विन्नी रमन ने उस शख्स को करारा जवाब दिया.

ग्लेन मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया पत्नी विन्नी का जवाब

IPL 2020: धोनी के नाम दर्ज होगा IPL का यह खास रिकॉर्ड, सुरेश रैना को छोड़ेंगे पीछे

विन्नी रमन ने उस शख्स को जवाब दिया कि ‘वो किसी शख्स की राष्ट्रीयता और उसके रंग को देखकर प्यार नहीं करती हैं. मैं अपनी जिंदगी के फैसले किसी बेवकूफ अनजान शख्स की बातों में आकर नहीं लेती. अगर तुम्हें ये देखना पसंद नहीं है तो आगे बढ़ो.’ बता दें अपनी पत्नी के इस कमेंट को मैक्सवेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है और उन्होंने अपनी मंगेतर को इस जवाब के लिए सलाम भी किया है. बता दें ग्लेन मैक्सवेल वर्ल्ड कप के बाद डिप्रेशन में चले गए थे और उन्होंने कुछ वक्त के लिए क्रिकेट से ब्रेक भी लिया था. इस दौरान मैक्सवेल का पूरा ध्यान विन्नी रमन ने रखा था. फिलहाल मैक्सवेल का बल्ला आईपीएल में खामोश है लेकिन उन्हें लय में लौटने के लिए महज एक पारी की जरूरत है.





Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकता मिला, तृणमूल पर लगाया हत्या का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो.दतन (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में सोमवार की शाम को एक गांव के बाहर बीजेपी के एक कार्यकर्ता...

KKR vs KXIP Highlights, IPL 2020: पंजाब ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया

नई दिल्‍ली. बेहतरीन गेंदबाजी के बाद शानदार बल्‍लेबाजी के दम पर किंग्‍स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट के अंतर...