Home खेल समाचार IPL 2020: मैच के बाद राहुल-मयंक को टिप्स देते नजर आए धोनी

IPL 2020: मैच के बाद राहुल-मयंक को टिप्स देते नजर आए धोनी


मैच के बाद राहुल और मयंक से धोनी ने की बात.

मैच के बाद धोनी (MS Dhoni) केएल राहुल (KL Rahul) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ कुछ बात करते हुए नजर आए. आईपीएल के ऑफिशियल टि्वटर पेज के इस वीडियो को शेयर किया गया है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 5, 2020, 11:54 AM IST

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में लगातार आलोचना झेल रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को केएल राहुल के नेतृत्व वाली किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपना दबदबा एक बार फिर साबित कर दिया. रविवार को दो मैचों में, पहले में मुंबई इंडियंस (MI) ने और दूसरे में चेन्नई ने आसानी से जीत हासिल की. सीएके के शेन वॉटसन (Shane Watson) ने नाबाद 53 गेंदों पर 83 और फाफ डुप्लेसिस (Faf Du plessis) ने 53 गेंदों पर 87 रन बनाकर टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई. इस बीच पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने 52 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली, लेकिन यह पर्याप्त साबित नहीं हुई. मैच के बाद धोनी ने केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के साथ मैच का विश्लेषण किया.

चेन्नई सुपर किंग्स ने 179 रनों का टारगेट बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया. मैच के बाद धोनी (MS Dhoni) केएल राहुल (KL Rahul) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ कुछ बात करते हुए नजर आए. आईपीएल के ऑफिशियल टि्वटर पेज के इस वीडियो को शेयर किया गया है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

IPL 2020: टूर्नामेंट के 15 दिन पूरे, जानिए क्या है आपकी पसंदीदा टीमों की स्थिति

मयंक अग्रवाल टेस्ट टीम के शानदार खिलाड़ी हैं और राहुल लिमिटेड ओवर के टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी हैं. राहुल ने अभी तक आईपीएल 2020 के पांच मैचों में 75.50 की औसत और 141.78 के स्ट्राइक रेट से 302 रन बनाए हैं. ऑरेंज कैप की रेस में राहुल फिलहाल टॉप पर हैं. वहीं, दूसरी तरफ मयंक अग्रवाल ने सीएसके के खिलाफ 19 गेंदों में 26 रन की पारी खेली. पिछले 5 मैचों में मयंक ने 54.40 की औसत और 162.87 के स्ट्राइक रेट से 272 रन बनाए हैं. वह ऑरेंज कैप की दौड़ में तीसरे नंबर पर हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने जीत के बाद कहा, ”मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजों को सही किया. बल्लेबाजी में हमें जिस शुरुआत की जरूरत थी हमें वह शुरुआत मिली. उम्मीद करते हैं कि आगामी मैचों में इन इसे दोहराने में सफल रहेंगे.”

IPL 2020: धोनी ने की वॉटसन-डुप्लेसिस की तारीफ, बताया कैसे मिली CSK को जीत

पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने हार के बाद कहा, ”इतने सारे मैचों में हार का सामना करना निराशाजनक है. हमें कड़ा प्रयास करते रहना होगा. इसमें कोई रॉकेट विज्ञान नहीं है, हमें पता है कि हम कहां गलती कर रहे हैं. हम योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में नाकाम हो रहे हैं. उम्मीद करते हैं कि हम सबक सीखेंगे और वापसी करेंगे.”





Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकता मिला, तृणमूल पर लगाया हत्या का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो.दतन (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में सोमवार की शाम को एक गांव के बाहर बीजेपी के एक कार्यकर्ता...

KKR vs KXIP Highlights, IPL 2020: पंजाब ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया

नई दिल्‍ली. बेहतरीन गेंदबाजी के बाद शानदार बल्‍लेबाजी के दम पर किंग्‍स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट के अंतर...