Home टैकनोलजी समाचार LG Q92 लॉन्च से दूर नहीं, 6 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10...

LG Q92 लॉन्च से दूर नहीं, 6 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 के साथ मिले दो सर्टिफिकेशन


LG Q92 को दक्षिण कोरियाई कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं किया है, लेकिन स्मार्टफोन के असतित्व की पुष्टि करते हुए फोन की गूगल प्ले कॉन्सोल और ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग सामने आई है। लिस्टिंग से पता चलता है कि LG Q92 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया जाएगा और यह 6 जीबी रैम से लैस होगा। गूगल प्ले कॉन्सोल लिस्टिंग के साथ एक तस्वीर भी लीक हुई है, लेकिन यह सिर्फ एक प्लेसहोल्डर हो सकती है। ऐसा हो सकता है कि एलदी क्यू92 पूरी तरह से अलग डिज़ाइन के साथ आए।

LG Q92 को MySmartPrice द्वारा गूगल प्ले कॉन्सोल पर देखा गया था। फोन को 1,080×2,400 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाले फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आने के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी पिक्सल डेंसिटी 420 पिक्सल प्रति इंच होगी। एलजी क्यू92 में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। काफी संभावना है कि इसमें एलजी की कस्टम स्किन होगी। लिस्टिंग में फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट के साथ दिखाया गया है, एड्रेनो 620 जीपीयू (625MHz) के साथ आएगा। आगामी फोन में 6 जीबी रैम होगी, लेकिन लॉन्च के समय अधिक विकल्प दिए जा सकते हैं।

Google Play Console लिस्टिंग के साथ एक तस्वीर भी दिखाई गई है, जो एक प्लेसहोल्डर तस्वीर हो सकती है, लेकिन यदि यह असल डिज़ाइन हुआ तो इससे पता चलता है कि LG Q92 के टॉप सेंटर पर सेल्फी कैमरा के लिए कटआउट दिया जाएगा। स्क्रीन के दायीं ओर दिए डेंट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। इससे यह भी पता चलता है कि एलजी क्यू92 में एक एमोलेड के बजाय एक एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है।

LG Q92 को ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट में भी लिस्ट किया गया है। एक ही फोन को एक साथ दो सर्टिफिकेशन मिलने इसके जल्द लॉन्च होने की तरफ इशारा करते हैं। लिस्टिंग में फोन को LM-Q920N मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में ब्लूटूथ वर्ज़न 5.1 होगा। फिलहाल इस डिवाइस के बारे में केवल इतनी ही जानकारी मिली है, लेकिन हम भविष्य में इसकी कुछ अन्य लीक्स और आधिकारिक टीज़र्स जारी होने की उम्मीद कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

ADMINhttps://currentnewsinhindi.com
I am a Content Writer, i am watching whole world current news then after publish in our news blog for our viewer with original source link.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

‘स्मृति दिवस’ पर अमित शाह ने की पुलिसबल की तारीफ, बोले- कोरोना से डटकर लड़ रहे हमारे योद्धा

अमित शाह ने पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के जवानों और अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, 'वर्दी में मौजूद ये योद्धा...

भारत में COVID-19 के कुल केस 76 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 54,044 मामले, 717 की मौत

Coronavirus in India: बीते 24 घंटे में 61,775 मरीज़ हुए ठीकनई दिल्ली: Coronavirus in India:  बुधवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के...

अमेरिका के विदेश और रक्षा मंत्री अगले हफ्ते आ रहे भारत, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ. (फाइल फोटो)वॉशिंगटन: अमेरिका (America) के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ (Mike Pompeo) और रक्षा मंत्री मार्क एस्पर (Mark...